Breaking News :

एक रिचार्ज और सालभर डाटा-कॉलिंग की टेंशन खत्म, जानें इस प्लान के बारे में

रिलायंस जियो ने इंडिपेंडेंस डे ऑफर (Independence Day Offer) के तहत नए प्लान की घोषणा कर दी है। इस प्लान की कीमत 2,999 रुपये है। जियो के नए प्लान के साथ सालभर डाटा और कॉलिंग को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं रहेगी।

जियो के 2,999 रुपये वाले प्लान के साथ साल भर की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की सुविधा मिलती है। प्लान के साथ कैशबैक और फ्लाइट बुक करने पर डिस्काउंट भी मिलेगा। चलिए जियो के इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

2,999 रुपये वाले प्लान के फायदे

रिलायंस जियो द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की गई जानकारी के अनुसार, 2,999 रुपये का प्रीपेड टैरिफ प्लान 2.5 जीबी डाटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 365 दिनों के लिए प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ आता है। यानी प्लान के साथ आपको कुल 912.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों को 64kbps स्पीड वाला डाटा मिलेगा। इस इंडिपेंडेंस ऑफर प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा के साथ जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। यानी प्लान के साथ आपको एप सब्क्रिप्शन के लिए पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा।

इसके अलावा, पात्र ग्राहकों को अन्य लाभ भी मिलेंगे जैसे स्विगी पर 249 रुपये की खरीदारी पर 100 रुपये की छूट और Yatra के माध्यम से बुक की गई फ्लाइट टिकट पर 1,500 रुपये तक की छूट मिलेगी। प्लान के साथ Yatra से डोमेस्टिक होटल बुकिंग पर 4000 रुपये की छूट भी मिलेगी।

जियो 2,999 रुपये प्लान के अन्य फायदे

अन्य बंडल ऑफर की बात करें तो इस प्लान में 999 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर 200 रुपये की छूट शामिल है। Ajio पर चुनिंदा उत्पादों के लिए 999 रुपये और Netmeds पर 999 रुपये के ऑर्डर पर 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी। ग्राहक जियो के Myjio एप की मदद से रिचार्ज की अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और यहीं से रिचार्ज भी कर सकते हैं।