Breaking News :

महादेव घाट में CM बघेल ने लगाई आस्था की डुबकी, कई कांग्रेसी नेता रहे मौजूद

रायपुर. कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर के महादेव घाट में आस्था की डुबकी लगाई. इसके साथ ही महादेव घाट स्थित हटकेश्वर महादेव मंदिर में महाआरती भी की. जिसके बाद कई कांग्रेस नेताओं के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अलाव में आग सकते नजर आए.

महादेव घाट तट पर नहाने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के परंपरा में रही है खासकर जो बच्चे हैं. वह जरूर कार्तिक मास में गांव में जाते हैं और इस परंपरा के अनुसार आज नहाते हैं. मेरे साथ महंत रामसुंदर दास जी, प्रदीप शर्मा, एजाज ढेबर और कई साथी आए हैं. खारुन तट में हमने हटकेश्वर महादेव के दर्शन भी किए हैं. लगातार हम लोग इसका लगातार पालन कर रहे हैं. एक अच्छी परंपरा है. सूर्यदेव के पहले स्नान करना यह लाभदायक भी है.

वहीं तेलंगाना के दौरे को लेकर कहा कि, तेलंगाना की यात्रा है. वहां चुनाव प्रचार जोरों पर है. दो दिन के लिए जा रहा हूं. इतना ही राजस्थान में वोटिंग को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, जबरदस्त वोटिंग हुई है. राजस्थान में मैं समझता हूं गहलोत सरकार की उपलब्धियां को देखते हुए जनता ने वोट किया है.

राम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया में एक्टिविटी को लेकर सीएम बघेल ने कहा, राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बना है.
भारतीय जनता पार्टी उसमें राजनीति कर रही है. पूरे देश में जानते हैं, छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर भगवान राम के मूर्ति की स्थापना की गई है. हम उसके नाम पर वोट नहीं मांगते हैं. वह हमारी आस्था का विषय है.

भाजपा के द्वारा निर्वाचन में शिकायत मामले पर सीएम ने कहा, जिस दिन नोटिस आएगा, उसका जवाब दिया जाएगा.

सोशल मीडिया में राहुल गांधी के पोस्ट को डिलीट करवाने को लेकर सीएम बघेल ने कहा, यह तो निष्पक्ष होना चाहिए. निर्वाचन आयोग को हम लोग भी शिकायत किया था, जब फॉर्म भरा रहे थे औऱ विज्ञापन दे रहे थे. तब भी हम लोगों ने शिकायत किया
निर्वाचन आयोग ने तब कोई कार्रवाई नहीं की.

वहीं ट्रेन रद्द होने को लेकर भी भूपेश बघेल का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, यह तो होगी ही. बुलेट ट्रेन तो आई नहीं. वंदे भारत छोटी हो गई है. अब ट्रेन लगातार कई महीनों से रद्द हो रही है. कोरोना आया था, तब से रद्द हैं. इस मामले में रमन सिंह जी चिट्ठी नहीं लिखेंगे, भारत सरकार को.