Breaking News :

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एक ऑडियो क्लिप आया सामने , क्या है पूरा मामला , देखें पूरी खबर

फिल्म 'गहराइयां को लेकर अब दर्शकों का लगभग इंतजार खत्म हो चुका है. क्योंकि दीपिका पादुकोण ने बता दिया है कि फिल्म का ट्रेलर कब फैंस के सामन आने वाला है. दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिंदगी की गहराइयों के बारे में बात करते करते दीपिका फैंस को एक मैसेज देती हैं. एक्ट्रेस कहती हैं- 'इमोशन्स और गहरे हो जाएंगे जब हम दुनिया की इस गहराई में गोता लगाएंगे.' इस क्लिप को जारी करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि कल यानी 20 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाना है.

दीपिका के अलावा अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी अपने अपने तरीके से अपने मन की बात और गहराइयों का जिक्र किया है. सिद्धांत चतुर्वेदी दीपिका की तरह की एक ऑडियो क्विप जारी कर कहते हैं- 'हमारे द्वारा चुनी गई चीजों के परिणाम होते हैं, इस दुनिया में डुबकी लगाएंगे तो गहराइयों का अहसास होगा.' अनन्या पांडे ने कहा- 'प्यार तब कॉम्प्लिकेटेड हो जाएगा जैसे हम गहराइयों की दुनिया में छलांग लगाएंगे.'
कुछ वक्त पहले 'गहराइयां' के एक साथ 6 पोस्टर्स रिलीज किए गए थे. पोस्टर्स में दीपिका पादुकोण और सिद्धांथ चतुर्वेदी की नजदीकियां बढ़ी दिखाई दी थीं. वहीं एक अन्य पोस्ट में दोनों के होठ टकराते हुए दिख रहे थे. इसके अलावा पोस्टर्स में अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी काफी सीरियस मूड में दिखाई दिए थे. फिल्म को 25 फरवरी को एमजॉन प्राइम पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड हालातों को देखते हुए फिल्म की रिलीज को फरवरी महीने के लिए टाल दिया गया है. अब फिल्म गहराइयां 25 फरवरी को एमजॉन पर स्ट्रीम होगी. बता दें, सिद्धांत दीपिका पादुकोण से पहले रणवीर सिंह के साथ भी काम कर चुके हैं. रणवीर के साथ सिद्धांत ने अपनी पहली हिट फिल्म दी थी-गली बॉय. इस फिल्म को फैंस के अलावा सिद्धांत भी अपने करियर में बहुत अहम मानते हैं. अब सिद्धांत दीपिका के साथ पहली बार स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.