Breaking News :

मूवी पठान: दर्शकों ने किया हंगामा, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे


कोटा: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख की नई फिल्म पठान रिलीज होने के बाद कमाई के नए-नए रिकॉर्ड बना रही है. दर्शक इस फिल्म को इस कदर पसंद कर रहे हैं कि ज्यादातर सिनेमा हॉल में हाउस फुल का बोर्ड लग गया है. इसी क्रम में राजस्थान के एक मूवी हॉल में सीट नहीं मिलने पर दर्शकों ने जमकर बवाल किया. राजस्थान के कोटा में पठान फिल्म को लेकर लोगों ने नटराज सिनेमा में बवाल काटा. सीटिंग से ज्यादा टिकट बेच देने की वजह से लोगों को हॉल के अंदर जगह नहीं मिली जिसके बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.



लोगों को हंगामा करता देख सिनेमा हॉल और कैंटीन के कर्मचारी भाग गए जिसके बाद लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी. हॉल के बाहर जहां लोग अपना गुस्सा उतार रहे थे वहीं दूसरी तरफ कैंटीन में लूटपाट जैसा नजारा दिखा. लोगों का आरोप है कि सिनेमा संचालक ने सीट से ज्यादा टिकटें बेच दी जिससे लोगों को अंदर जगह नहीं मिली. बवाल होने के बाद सिनेमा संचालक ने कई दर्शकों का पैसा वापस कर दिया. बता दें कि रिलीज होने के दो दिनों के भीतर ही किंग खान की फिल्म पठान ने कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया है. शाहरुख की फिल्म दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी है.



पहले दिन देश में 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग के बाद पठान का डंका दूसरे दिन भी बजा. रिपब्लिक डे की छुट्टी का पठान को भरपूर फायदा मिला है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, पठान के हिंदी वर्जन ने सेकंड डे (गुरुवार) 70 करोड़ का कलेक्शन किया है. दो दिन में पठान की कमाई का आंकड़ा 127 करोड़ हो गया है. दूसरे दिन की कमाई में पठान ने KGF 2 को धूल चटाई है. KGF 2 के हिंदी वर्जन ने सेकंड डे 47 करोड़ कमाए थे. अनुमान था पठान दूसरे दिन 60-65 करोड़ तक का कलेक्शन करेगी. पर इन सभी उम्मीदों से आगे निकलते हुए पठान ने साबित कर दिया है कि वो थमने वाली नहीं है. रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 235 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन किया है.