Breaking News :

GPM: सवारी के बैग से सोना की चैन पर हाथ साफ करने वाला ऑटो चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

पेन्ड्रा से ऑटो रिक्शा चालक की चोरी की खबर सामने आया था. जब सवारी दवाई लेने के लिए कुछ देर के लिए ऑटो रोकाकर उतरा तब ऑटो रिक्शा चालक ने अपने सवारी के बैग से एक लाख रुपये की सोने की चैन और मोबाइल फोन पर तब हाथ साफ कर दिया । जिसके बाद थाने में सवारी ने आरोपी ऑटो चालक के  मामला दर्ज करया  जिसके बाद पेंड्रा पुलिस ने आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया है।



आप को बता दे कि बिलासपुर के सीपत थाने के ग्राम भाड़ी में रहने वाला देवेंद्र कश्यप 20 जनवरी को अपनी बहन और जीजा से मिलने पेंड्रा पहुंचा। बिलासपुर से बस में बैठकर वह अग्रसेन भवन पुराना बस स्टैंड पेंड्रा में उतरा और वहां से आटो लेकर बहन के घर पथगवां रवाना हुआ। रास्ते में वह साक्षी मेडिकल स्टोर पर ऑटो रुका कर उतरा और दवाई लेने चला गया। इस बीच ऑटो रिक्शा चालक ने देवेंद्र कश्यप की बैग से दो तोले की सोने का हार और एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल फोन चुरा लिया। 


प्रार्थी ने घर पहुंचने के बाद देखा तो उसका मोबाइल और पत्नी का हार बैग से गायब था। इसकी रिपोर्ट उसने पेंड्रा थाने में दर्ज कराई। उसने ऑटो चालक का हुलिया बताया। पेंड्रा पुलिस ने आटो चालक रितिक साहू (22 साल) आजाद चौक पेंड्रा में रहने वाले को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की। उसने चोरी स्वीकार कर ली और बताया कि जब मेडिकल स्टोर में देवेंद्र कश्यप दवा लेने गया था तो उसने बैग में रखे हुए हार और मोबाइल को चुरा कर अपने पास रख लिया था। दोनों ही सामान पुलिस ने जब्त कर लिए हैं और आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया गया है।