Breaking News :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा नहीं, ये एक्टर अब निभाएंगे तारक का किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। शो के सुर्खियों में रहने की वजह इसकी स्टार कास्ट है। पिछले कुछ समय में कई एक्टर्स शो छोड़कर जा चुके हैं। कुछ दिनों पहले शो में तारक का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर आई। मेकर्स शैलेश की वापसी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन शैलेश अभी तक शो में नहीं आए इस वजह से अब शैलेश के रिप्लेसमेंट का इंतजार किया जा रहा है। मेकर्स अब चाहते हैं कि शैलेश के अलावा कोई और एक्टर इस किरदार को निभाए। अब एक एक्टर का नाम इस किरदार के लिए सामने आ रहा है।


कौन निभाएगा किरदार


ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जयनीरज राजपुरोहित को तारक के किरदार का नाम के लिए सोचा जा रहा है। वेबसाइट के मुताबिक शो के मेकर्स उनके नाम के बारे में सोच रहे हैं। जयनीरज राजपुरोहित के बारे में बता दें कि वह इससे पहले शो बालिका वधु, लागी तुमसे लगन और मिले जब हम तुम जैसे शोज किए हैं। इतना ही नहीं वह ओह माई गॉड, आउटसोर्स और सलाम वेनकी जैसी फिल्मों में भी काम किया है।


वैसे चैनल या एक्टर की तरफ से इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है, लेकिन देखते हैं कि अगर जयनीरज शो में वापसी करते हैं तो उन्हें दर्शकों द्वारा कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।


क्यों छोड़ा शैलेश ने शो


रिपोर्ट्स के मुताबिक शैलेश के शो छोड़ने की वजह यह थी कि वह अब नए मौकों पर काम करना चाहते थे। वह इस शो की वजह से बाकी प्रोजेक्ट्स में काम नहीं कर पा रहे थे इसलिए उन्होंने सोचा शो छोड़ दें। वैसे बता दें कि शैलेश पहले एक्टर नहीं हैं जिन्होंने असित मोदी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ा हो। इससे पहले दिशा वकानी, नेहा मेहता और गुरुचरण सिंह भी शो को छोड़ चुके हैं।


वहीं ऐसी खबर भी है कि काजल पिसल को शो में नई दया बेन का किरदार देने के लिए सोचा जा रहा है जिसे इससे पहले तक दिशा वकानी ने निभाया था। दिशा, कुछ समय पहले ही दूसरे बेबी की मां बनी हैं और वह वापसी नहीं कर पाएंगी।