Breaking News :

घर के बाहर खड़ी कार को नशेड़ियों ने किया आग के हवाले, CCTV कैमरे में कैद वारदात का वीडियो

कोरबा: कोरबा जिले के बांकीमोंगरा थानांतर्गत गजरा बस्ती में घर के बाहर खड़ी एक कार को 2 नशेड़ियों ने आग के हवाले कर दिया। आग लगने के बाद इंजन में हुए धमाके की आवाज सुनकर कार मालिक घर से बाहर निकला। ये देखकर दोनों नशेड़ी भागने लगे, जिन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। आगजनी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं आग लगने से कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह से जल गया है।

इंजन फटने से हुआ धमाका

जानकारी के मुताबिक, गजरा बस्ती में दोनों नशेड़ी बाइक से पहुंचे। अपनी बाइक को किनारे लगाकर दोनों ने कार में आग लगा दी। आग जैसे ही इंजन के पास पहुंची, वैसे ही धमाका हो गया। ब्लास्ट की आवाज सुनकर कार मालिक घर से बाहर निकला, जिसे देखकर दोनों नशेड़ी भागने लगे। इन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया। दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वाहन मालिक सुरेश कुमार रात में खाना खाकर घर के अंदर पूरा परिवार सो रहा था। अचानक जब कार के इंजन के फटने की आवाज आई, तो उन्होंने निकलकर देखा कि कार में आग लगी हुई है।

वहीं आरोपी बाइक से भागने की फिराक में थे, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया। बांकीमोंगरा थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में ले लिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। आरोपियों ने कार पर आग किस वजह से लगाई फिलहाल इस बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है।