Breaking News :

द कपिल शर्मा शो में अब नजर नहीं आएंगे कृष्णा अभिषेक, जानिए इसकी वजह

द कपिल शर्मा शो फिलहाल ब्रेक पर है क्योंकि कपिल और शो के बाकी टीम मेंबर्स विदेश में परफॉर्म कर रहे थे। कपिल के शो की जगह इंडियाज लाफ्टर चैलेंज आ रहा था जिसमें अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन नजर आ रहे हैं। रविवार को कपिल ने अपनी नई फोटो शेयर की और इस बात की जानकारी दी कि शो का नया सीजन अब आने वाला है। इसके साथ ही उन्होंने अपना नया लुक भी शेयर किया जिसे देखकर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने उनकी खूब तारीफ की। फोटो शेयर कर कपिल ने लिखा था, नया सीजन, नया लुक...द कपिल शर्मा शो जल्द आ रहा है। अब ये तो कन्फर्म है कि अब जो द कपिल शर्मा शो का नया सीजन आने वाला है वो बिल्कुल नए अवतार में होगा। लेकिन इसके अलावा एक और जानकारी सामने आई है जिससे फैंस निराश हो सकते हैं।


कृष्णा नहीं आएंगे नजर


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस नए सीजन में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे। शो के इस सीजन में मेकर्स ने काफी बदलाव किए हैं। शो में आपको जहां नए आर्टिस्ट नजर आएंगे वहीं कृष्णा की आपको कमी दिखेगी। हालांकि इसके बारे में ना तो कृष्णा और ना ही मेकर्स की तरफ से कोई अनाउंसमेंट की गई है। चैनल द्वारा अभी शो के प्रीमियर डेट की अनाउंसमेंट भी की जाएगी।


भारती भी कम दिखेंगी


इससे पहले खबर आई थी कि भारती भी शो में ज्यादा नजर नहीं आएंगी। इस खबर को कन्फर्म करते हुए भारती ने कहा था, मैं छोटे ब्रेक पर हूं और मैं सा रे गा मा पा भी कर रही हूं। तो ऐसा नहीं है कि मैं कपिल शर्मा शो नहीं कर रही, लेकिन मैं वहां रेगुलर नजर नहीं आऊंगी। मैं दिखूंगी, लेकिन बीच-बीच में क्योंकि मेरा अब बेबी भी है और इसके अलावा कुछ और शोज और इवेंट्स भी हैं।


वैसे बता दें कि कपिल शर्मा शो की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट करके सबको बताया गया था कि अगर किसी में कॉमेडी का टैलेंट है और वह कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहता है तो अपनी परफॉर्मेंस का वीडियो भेजें और अगर उनकी परफॉर्मेंस पसंद आएगी तो उन्हें शो में लिया जाएगा।