Breaking News :

CRIME NEWS : 29 वर्षीय महिला ने नाबालिग लडके के साथ की यौन शोषण , पुलिस ने किया महिला गिरफ्तार...

अकोला:   से बड़ी खबर सामने आई है जहा महिला पर नाबालिग लडके साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है जहां अपने पति  से अलग रह रही महिला ने 17 वर्षिय लड़के के  साथ शोषण किया है। जिसके बाद परिजनों कि शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. और मामले के जांच में लग गई है.


पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला एक दाल मिल में काम करती है. जहां उसकी मुलाकात एक नाबालिग लड़के से हुई. इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. फिर दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने लगे. 31 जनवरी को आरोपी महिला अपने बहन की बेटी को छोड़कर कहीं चली गई. 9 साल की बच्ची को रोता देख पड़ोसियों ने उसकी मौसी को ढूंढना शुरू किया. लेकिन दो दिन तक उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका.


फिर एमआईडीसी पुलिस थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई. इस दौरान पता चला कि एक नाबालिग लड़का गायब है. जिसकी तलाश भी पुलिस कर रही थी. लेकिन 9 फरवरी को लड़का अचानक अपने घर लौट आया. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया. लड़के की निशानदेही पर आरोपी महिला को ढूंढा गया और उसे गिरफ्तार किया गया. लड़के की परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. थाने के दरोगा श्रीरंगम ने बताया कि आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है. उसके बयान दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस घटना के बाद से हर कोई हैरान है.