Breaking News :

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना, जानिए क्या है पूरा मामला..

 जालौर जिले के लेटा गांव में इंश्नियत को शर्म सार कर देने वाली खबर सामने आया है जहां कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि पीड़िता के दूर के मामा पर ही घर पर खेल रही मासूम को अकेला पाकर उसके साथ रेप करने के आरोप लगे हैं. घटना का पता चलते ही बच्ची के परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से डॉक्टरों ने उसे जोधपुर रेफर कर दिया. नाबालिग की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है वहीं इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है.



मामले की जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची बुधवार को घर में खेल रही थी. वहीं बच्ची के पिता घर पर किसी काम में व्यस्त थे और मां बाहर गई हुई थी. इसी दौरान बच्ची का मामा जो नारायण जिले के लेटा गांव का रहने वाला बताया गया है. वह घर आया. बच्ची अपने मामा के साथ खेलने लगी लेकिन कुछ देर बाद बच्ची के रोने और चीखने की आवाजें आने लगी.


घटना की जानकारी मिलने के बाद आला अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल में जालौर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला और जिला कलेक्टर नम्रता वर्षनी पहुंचे और पूरी जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि यह घटना दोपहर के करीब 3 बजे की है. जिला कलेक्टर व एसपी ने अस्पताल में जरूरी दिशा निर्देश दिए और इसके बाद बच्ची जोधपुर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.



इसके बाद पिता ने जैसे ही दौड़कर अंदर जाकर देखा तो बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था और इसी बीच आरोपी मामा नारायण घर से फरार हो गया. इसके तुरंत बाद बच्ची को उसके माता-पिता अस्पताल लेकर भागे जहां पुलिस भी पहुंच गई.गौरतलब है कि राजस्थान में बच्चियों के साथ दरिंदगी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. हाल में अलवर जिले में एक पुलिया पर भी 15 साल की नाबालिग मूक बधिर बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली थी जिसमें अभी तक पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.