Breaking News :

दिशा पटानी से ब्रेकअप के बाद श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ


बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को लेकर चर्चा में बने हुए। उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे हुए है, बताया जा रहा है कि दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ से इस लिए अलग हो गई क्योंकि वो अभी शादी करने को तैयार नहीं थे। टाइगर श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'  लेकर सुर्खियों में बने हुए है। टाइगर इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले है। अब इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है, 'बड़े मियां छोटे मियां' में अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। 


इस एक्ट्रेस का टाइगर श्रॉफ से काफी पुराना रिश्ता रहा है। तो चलिए जानते है किसकी हुई फिल्म में एंट्री। फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे है। अभी हाल ही में फिल्म की शूटिंग की जगह का नाम सामने आया था। अब फिल्म में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है, जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली है। इसको लेकर खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर को फिल्म में लेने के लिए मेकर्स ने उन्हें एप्रोच किया है। 


जानकारी के लिए आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर को लेकर कई सारे खबरें चलती रहती है। इन दोनों की ऑफ-स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री काफी सुर्खियों में रहती है। अब देखना होगा मेकर्स इसका कितना फायदा उठा पाते है। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर से जुड़ी की इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। इस फिल्म में किया साथ काम टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर इस से पहले फिल्म 'बागी' और 'बागी 3' में साथ नजर आए थे। इन दोनों फिल्मों में फैंस ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया था।