Breaking News :

महिमा चौधरी को 'Bald Look' में देख इमोशनल हुए फैंस, करवाया फोटोशूट


एक्ट्रेस महिमा चौधरी इस समय अपनी कैंसर जर्नी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। एक्टर अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर बताया था कि महिमा चौधरी के ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल था कि महिमा इतने बड़े दर्द में थीं और किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी। अब महिमा कैंसर फ्री हो गई हैं। महिमा से बड़े ही सब्र और बहादुरी से इस कैंसर की जंग जीती हैं। वह धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं।


इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में महिमा अनुपम खेर के साथ हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही है। वीडियो की शुरुआत में वह अपने लंबे बाल वाली विग लगाई दिखाई दी जिसके बाद वह छोटे बाल वाले लुक में नजर आईं।उनकी आंखों में आंसू और चेहरे पर मुस्कराहट है। इस फोटोशूट में महिमा चौधरी का अलग ही रूप सबको देखने के लिए मिल रहा है। यह तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं।


इसके साथ महिमा ने लिखा-'बाल्ड होना सुंदर है और ये बिल्कुल है। लेकिन कुछ लोगों ने मुझे ये भी सलाह दी कि विग भी कूल दिखती हैं तो आपको जो भी अच्छा लगे आप लगा सकती हैं। कई लोगों ने मुझे नेचुरल दिखने वाली विग्स भी लाकर दी। मैं पिछले दिनों कई लोगों से मिली, जिन्होंने नोटिस भी नहीं किया कि मैंने विग पहनी है लेकिन कुछ भांप भी गए, लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता।' उन्होंने आगे लिखा-'अनुपम खेर ने मुझे और आप सब को भी बाल्ड लुक को कैरी करने का आत्मविश्वास दिया। आशा है कि मैं आपको विश्वास दिला सकती हूं और आपको बता सकती हूं कि यह कितना अच्छा है। आप सभी को प्यार।'


अनुपम खेर ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कभी-कभी आपको आंसुओं से हंसना पड़ता है, दर्द में मुस्कुराना पड़ता है ताकि आप दुखों में जी सकें।' गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर अपने कैंसर पीड़ित होने की जानकारी दी थी। साथ ही उन्होंने इस वीडियों में इस गंभीर बीमारी से अपनी जंग की पूरा सफर भी फैंस के साथ शेयर किया था। कैंसर को मात देने के बाद महिमा अपने कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार है। महिमा चौधरी, अनुपम खेर की फिल्म द सिग्नेचर में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग चल रही है।