Breaking News :

Emergency: कंगना रनौत की इमरजेंसी से महिमा चौधरी का लुक आया सामने, निभाएंगी ये अहम किरदार

Mahima Chaudhry look in Emergency: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. कुछ समय पहले ही फिल्म से कंगना का लुक सामने आया था जिसे लोगों ने खूब सराहा था. वहीं, फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा कंगना इसे खुद डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कर रही हैं. अब तक फिल्म से कई किरदार सामने आ चुके हैं. अब फिल्म से एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) का लुक भी सामने आ चुका है. 


महिमा का लुक आया सामने



हाल ही में महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) से  अपना लुक शेयर किया है. आपको बता दें कि फिल्म में महिमा पुपुल जयाकर का रोल निभा रही हैं वो एक भारतीय सांस्कृतिक कार्यकर्ता और राइटर थीं. खैर, पोस्ट देखकर आप भी महिमा को पहचान नहीं पाएंगे. आपको बता दें कि पुपुल जयाकर इंदिरा गांधी की बचपन की सहेली थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदिरा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और राजीव गांधी के साथ उनका करीबी रिश्ता था. इतना ही नहीं उन्हें समाज सेवा के लिए पद्म भूषण अवॉर्ड भी दिया गया था.


सालों बाद कर रही हैं फिल्मों में वापसी


महिमा चौधरी को आखिरी बार साल 2016 में क्राइम थ्रिलर 'डार्क चॉकलेट' में देखा गया था. अब 6 साल बाद महिमा 'इमरजेंसी' (Emergency) से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. वहीं, फिल्म से उनका पहला लुक सामने आने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. महिमा के अलावा फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं. इसके अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) जयप्रकाश नारायण और  श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म अगले साल 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.