Breaking News :

युवती को बर्थडे पार्टी में जाना पढ़ा भरी: सॉफ्ट ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ फिर किया गैंगरेप, मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार



गाजियाबाद। गाजियाबाद शहर से चौका देने वाली खबर सामने आ रही है। बता दे की युवती के साथ तीन युवको कथित रूप ने गैंग रेप किया है. 


बताया जा रहा है कि महिला एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। वह रविवार को बर्थडे पार्टी में आई थी और पार्टी के दौरान किसी ने उसके सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया। लड़की के बेहोश हो जाने पर एक व्यक्ति उसे कमरे में लेकर गया और फिर अपने दोस्तों को बुलाया। 


कमरे में आरोपियों ने एक-एक कर लड़की से रेप किया। आरोपियों ने लड़की को पीटा भी रेप के दौरान लड़की को जब होश आना शुरू हुआ तो उसने आरोपियों से लड़ने की कोशिश की। इसके बाद आरोपियों ने उसे पीटा और घटना का जिक्र किसी और से करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि लड़की का रेप करने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना के बाद लड़की अपने घर पहुंची और परिवार को इस बारे में बताया। अगले दिन सोमवार को लड़की अपने परिवार के साथ मोदी नगर पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जिसमें उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों की पहचान शेखर कृष्णा और अर्जुन की रूप में हुई। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।