Breaking News :

इंजीनियर पति की रिहाई के लिए जंगल निकली पत्नी, नक्सलियों से लगाई ये गुहार, देखे विडियों

छत्तीसगढ़ के बीजापुर से अपहृत किए गए पुल निर्माण का कार्य में लगे इंजीनियर आशोक पावार को नक्सलियों ने अभी तक नहीं छोड़ा है. इंजीनियर की पत्नी ने नक्सलियों से पति की सकुशल रिहाई के लिए गुहार लगाई है. पति की तलाश में पत्नी जंगल में भी निकल गई है. बता दें कि इंजीनियर को  नक्सलियों अपहरण कर लिया था. 

छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र बीजापुर में पुल निर्माण कार्य में लगे इंजीनियर का शुक्रवार शाम को नक्सलियों ने अपहरण कर लिया था। तीन दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक इंजीनियर घर नहीं लौटा है। अंतत: थक हारकर आज अपह्त इंजीनियर की पत्नी सोनाली पवार अपने बच्चों को लेकर नक्सल मांद की ओर निकल पड़ी है। बताया जा रहा है कि सोनाली बच्चों के साथ पति की रिहाई के लिए जंगल में गई है।


बता दें कि बीजापुर जिले में इंद्रावती नदी पर बेदरे गांव में पुल निर्माण का कार्य लगभग 5 महीने पहले शुरू हुआ है। इस पूल के निर्माण के बाद अबूझमाड़ के पहुंचविहीन क्षेत्रों तक सड़क बन पाना संभव हो पाएगा। यही वजह है कि माओवादी इस पुल के निर्माण का लगातार विरोध कर रहे हैं। पुल निर्माण का काम बिलासपुर के ठेकेदार अशोक मित्तल द्वारा करवाया जा रहा है। शुक्रवार को निजी कंपनी के इंजीनियर अशोक पवार और उनके सहयोगी आनंद नदी पार कर दूसरी ओर गए थे, जो अब तक वापस नहीं लौटे हैं। दोनों को बंदूक की नोंक पर नक्सलियों द्वारा अपहरण की आशंका जताई जा रही है।