Breaking News :

दुखद: मशहूर गायिका का निधन, इन गानों से हुई थीं लोकप्रिय, सीएम ने जताया दुःख

मशहूर बंगाली गायिका निर्मला मिश्रा का शनिवार देर हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। वह 81 साल की थीं और गंभीर बीमारियों से जूझ रही थीं। दक्षिणी कोलकाता के चेतला क्षेत्र में उन्होंने अपने आवास पर अंतिम सांस ली। कई बंगाली और उड़िया फिल्मों में अपनी आवाज देने वाली गायिका कुछ समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रही थीं। 


यहां कर सकते हैं अंतिम दर्शन


डॉक्टर ने बताया कि उनको शनिवार देर रात करीब 12.05 बजे दिल का दौरा पड़ा और उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गायिका को मृत घोषित कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गायिका के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सुबह करीब 11 बजे रवींद्र सदन ले जाया जाएगा, जहां फैंस उनको अंतिम श्रद्धांजलि दे सकते हैं। 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताया दुख


मशहूर गायिका के निधन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख जताया है। 1938 में पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में जन्मी निर्मला मिश्रा संगीत सुधाकर बालकृष्ण दास पुरस्कार ये सम्मानित हैं। ये पुरस्कार उन्हें उड़िया संगीत में उनके जीवनभर के योगदान के लिए दिया गया था। 

ये हैं कुछ मशहूर गीत


निर्मला मिश्रा के लोकप्रिय बंगाली गीतों में 'इमोन एकता झिनुक', 'बोलो तो अर्शी' और 'ई बांग्लार माटी चाय' शामिल हैं, जबकि उनके कुछ हिट उड़िया गाने 'निदा भरा राती मधु झारा जान्हा' और 'मो मन बीना रा तारे' हैं।