Breaking News :

उत्तर प्रदेश में चुनावी प्रचार के दौरान आमने - सामने आए प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव , फिर जो हुआ उसे देख सब रह गए दंग , आप भी देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश चुनाव में सभी पार्टियां अपने अंदाज में जोरदार प्रचार कर रही हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी फिर अपनी पार्टी को मजबूत करने का प्रयास कर रही हैं. इसी कड़ी में आज बुलंदशहर में वे अपने समर्थकों संग प्रचार कर रही थीं. लेकिन वहां पर उनकी मुलाकात हो गई सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आरएलडी चीफ जयंय चौधरी से दोनों अखिलेश और जयंत भी वहां पर प्रचार करने आए थे. लेकिन जैसे ही प्रियंका गांधी का काफिला उनके सामने आया, दोनों रुक गए और फिर एक दूसरे की ओर हाथ हिलाया. ये नजारा देख दोनों पार्टियों के समर्थक उत्साह में झूमने लगे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अब दोनों ही बड़े नेताओं का ये अंदाज चर्चा का विषय बन गया है. मायने इसलिए भी रखता है क्योंकि बिना किसी गठबंधन के भी कांग्रेस और सपा के बीच एक 'अंडरस्टैडिंग' चल रही है. ये वो पॉलिटिकल अंडरस्टैडिंग है जिस वजह से करहल सीट से कांग्रेस ने अपना कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है और अखिलेश यादव को एक खुला मैदान दिया गया है. जसवंत नगर की सीट पर भी कांग्रेस ने कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है. वहां पर शिवपाल यादव को एक आसान जीत दिलवाने की कोशिश है. इसी तरह सपा की तरफ से भी अमेठी और रायबरेली से कोई उम्मीदवार नहीं उतारा गया है. वहां पर कांग्रेस को सीधे बीजेपी से मुकाबला करने का मौका दिया गया है.

https://twitter.com/i/status/1489229392169832451