Breaking News :

पोन्नियिन सेल्वन 2 की रिलीज डेट आई सामने, नए साल में होगा महायुद्ध


 तमिल फिल्म निर्देशक मणिरत्नम की ब्लॉकबस्टर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के दूसरे भाग की रिलीज डेट का मेगा ऐलान हो चुका है। फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी लायका ने आज ही एक जबरदस्त टीजर जारी कर इस फिल्म का मेगा ऐलान किया। सुपरस्टार चियान विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या ऐश्वर्या राय बच्चन और अदाकारा तृषा कृष्णन जैसे सितारों से सजी निर्माता-निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन साल 2023 में सिनेमाघर पहुंचेगी। दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म उम्मीद से कहीं पहले ही सिनेमाघर पहुंच जाएगी। साल 2022 में रिलीज हुई निर्देशक मणिरत्नम की ब्लॉकबस्टर फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2023 के अप्रैल महीने में ही जारी हो जाएगा। मेकर्स ने इस टीजर वीडियो के जरिए बताया कि फिल्म 28 अप्रैल 2023 के दिन थियेटर पहुंचेगी। ये प्रोमो वीडियो आफ यहां देख सकते हैं।



याद दिला दें कि बीते साल सिनेमाघर पहुंची निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 ने साल 2022 में ही सिनेमाघर पहुंचकर बंपर कमाई की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करते हुए वर्ल्डवाइड स्तर पर 400 करोड़ रुपये कमा डाले थे। इस फिल्म को देश-विदेश हर जगह दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने साउथ ही नहीं, बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी शानदार कमाई की थी। इसकी वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया था।


इस फिल्म से भिड़ेगी पोन्नियिन सेल्वन 2 तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा कृष्णन की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 साल 2023 की गर्मियों में थियेटर पहुंचेगी। ये फिल्म 28 अप्रैल के दिन रिलीज हो रही है। दिलचस्प बात ये है कि इसी दिन करण जौहर स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी इसी दिन सिनेमाघर पहुंचेगी। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर फैंस को क्लैश जैसी स्थिति देखने को मिलेगी। तो क्या आप इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।