Breaking News :

प्रकाश नगर फोरलेन हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत,दो गंभीर रुप से घायल

आज वैलेंटाइन डे है, प्यार करने वालों के लिए 14 फरवरी से से बड़ा और कोई दिन नहीं। लेकिन प्यार के प्रतीक दिवस पर  मध्य प्रदेश के रतलाम शहर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां कार से राजस्थान जा रहे एक परिवार का भयानक एक्सीडेंट हो गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दो युवक गंभीर रुप से घायल हैं।


दरअसल, यह भीषण हादसा सोमवार सुबह रतलाम जिले के प्रकाश नगर फोरलेन हाइवे पर हुआ है। जहां राजस्थान के लिए निकली कार अचानक तेज रफ्तार में पुलिया के बीच बने डिवाइडर से जा टकराई। हादसे की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने सूचना देकर मौके पर पुलिस को बुलाया। जिसके बाद शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।


बताया जाता है कि यह हादसा बड़ा ही दर्दनाक था, क्योंकि कार के टकराते ही उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में मारने वालों में एक युवक और तीन महिलाएं शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ये परिवार राजस्थान का बताया जा रहा है। जो रतलाम से अपने घर जाने के लिए निकला था। लेकिन पहुंचने से पहले ही सब खत्म हो गया। बता दें कि आए दिन सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, मध्य प्रदेश में तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। ठंड के दिनों में अक्सर सड़क हादसे कोहरे की वजह से ज्यादा होते हैं। क्योंकि धुंध के चलते चालक को सामने का साफ दिखाई नहीं देता है। जिसके चलते उनकी टक्कर हो जाती है। वहीं कुछ एक्सीडेंट गाड़ी ड्राइव करते वक्त झपकी आ जाने के कारण भी होते हैं। तो कुछ एक्सीडेंट अचानक रफ्तार तेज करने और फिर उस पर से नियंत्रण खो देने के चलते हो जाते हैं।