Breaking News :

दूल्हा नहीं संभाल पाया कार का स्टेरिंग, बारात स्वागत के दौरान मची चीखपुकार

राजनांदगांव। खैरागढ़ जिले में बारात लेकर पहुंचे एक दूल्हे ने शराब के नशे में बारातियों का डांस देख रहे ग्रामीणों पर कार चढ़ा दी। हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोगों को चोट पहुंची। वहीं दूल्हे के रवैये से नाराज होकर दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। गातापार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक गातापार थाना क्षेत्र के मुढ़ीपार से सटे टेकापार-मुड़पार में राजनांदगांव के भांठागांव के रहने वाला नरेश साहू दूल्हा बनकर बारात लेकर पहुंचा था। गांव के गेंदलाल साहू की बेटी से विवाह करने के लिए पहुंचा दूल्हा स्वयं कार चला रहा था। जैसे ही बाराती और घराती कार के सामने डांस करते आगे जा रहे, उसी दौरान दूल्हे ने ग्रामीणों पर कार चढ़ा दी।

बताया जा रहा है कि दूल्हे की कार में सवार चालक डांस करने के लिए उतर गया। उसके बाद दूल्हे ने स्टेयरिंग सम्हाली। अचानक डांस कर रहे ग्रामीणों पर कार चढ़ गई। इससे मौके पर मौजूद दर्जनभर से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि दूल्हा नशे में था। सामने कार चढ़ाने के बाद एकाएक दूल्हे ने रिवर्स लगाया। जिससे पीछे खड़े लोग भी जख्मी हा गए।

हादसे से नाराज ग्रामीणों ने बारातियों की धुनाई भी कर दी, वहीं दूल्हे की हरकत से नाराज दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। गातापार पुलिस ने दुल्हन पक्ष की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया है। घायलों का खैरागढ़ और राजनांदगांव अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। दूल्हे के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने के तहत मामला दर्ज किया गया है।