Breaking News :

'द नाइट मैनेजर' ड्यूटी पर वापस आ जाएगा क्योंकि इस तारीख को सीक्वल ड्रॉप होगा


मुंबई: क्राइम थ्रिलर सीरीज 'द नाइट मैनेजर' की दूसरी किस्त का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि निर्माताओं ने रिलीज की तारीख पर एक अपडेट साझा किया है। पहले भाग में शैली रूंगटा (अनिल कपूर) और शान सेनगुप्ता (आदित्य रॉय कपूर) के बीच टकराव देखा गया, जिसके बाद प्रशंसकों ने दोनों की और जोड़ी की मांग की। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से सीक्वल के लिए एक वीडियो घोषणा की।



फिल्म द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित जॉन ले कार्रे के उपन्यास 'द नाइट मैनेजर' के हिंदी-भाषा रूपांतरण को चिह्नित करती है, श्रृंखला का निर्माण और निर्देशन संदीप मोदी और दूसरी निर्देशक प्रियंका घोष ने किया है। दर्शक अब 30 जून, 2023 को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर द नाइट मैनेजर: पार्ट 2 में रहस्य खोल सकते हैं। आदित्य रॉय कपूर, जिन्हें उनकी भूमिका के लिए काफी सराहा गया, ने कहा, "पहले भाग की सफलता वास्तव में सुखद रही है, और हम दर्शकों के लिए यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि शैली और शान की यात्रा में आगे क्या है। मोड़, रोमांच और तनाव - सब खत्म हो जाएगा। द नाईट मैनेजर: पार्ट 2 का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है और हम सभी प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रहे हैं।"


सह-अभिनेता के साथ शामिल हुए, अनिल कपूर ने भी सीक्वल की घोषणा पर टिप्पणी की, "द नाइट मैनेजर के लिए हमारे प्रशंसकों ने जो प्यार और समर्थन दिखाया है, उससे मैं अभिभूत हूं। उनके उत्साह ने हमें कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है। मैं हर किसी के लिए इंतजार नहीं कर सकता।" आगे आने वाले उतार-चढ़ाव को देखें। शैली अपने सबसे अच्छे रूप में नजर आएगी।"



फिल्म के निर्माता और निर्देशक संदीप मोदी ने भी सीक्वल पर अपने विचार साझा किए क्योंकि वह दर्शकों को और अधिक मजेदार बनाने का वादा करते हैं। उन्होंने कहा, "पहले भाग के लिए प्रतिक्रिया देखकर अभिभूत हूं और सभी को मिले प्यार के लिए मैं आभारी हूं। नाइट मैनेजर: भाग 2 एक्शन और रोमांच से दोगुना है। शान और शैली के बीच मजबूत गठजोड़ फिल्म की जड़ को हिला देगा।" सब कुछ और साजिशों और धोखे का एक नया जाल बुनें। आने वाले भाग में देखने के लिए और भी बहुत कुछ है और दर्शक श्रृंखला के प्रत्येक बिट का आनंद लेंगे। वेब-सीरीज़ 30 जून को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।