Breaking News :

जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश, सुसाइड नोट में झूठी शिकायत करने और थाना प्रभारी पर बात नहीं सुनने का लगाया आरोप


रायपुर। पुलिस थाना में शिकायत के बाद क्षुब्ध होकर एक शख्स ने जहर खाकर आत्म​हत्या करने की कोशिश की। बुधराम सोनकर ने सुसाइड नोट में झूठी शिकायत और थाना प्रभारी पर बात नहीं सुनने का भी आरोप लगाया गया है। मामला आरंग थाना क्षेत्र का है। फिलहाल बुधराम सोनकर का इलाज जारी है।


यह है पूरा मामला


आवेदक राजू निषाद उम्र 61 वर्ष निवासी आरंग ने एसपी कार्यालय में दिनांक 31 अक्टूबर 2022 को उपस्थित होकर शिकायत पत्र दिया था कि वह दिनांक 27 अक्टूबर को मछली खरीदने भट्टी रोड आरंग गया था। मछली का रेट पूछने पर पास में खड़ा बुधराम सोनकर द्वारा राज निषाद को तुम क्या मछली खरीदोगे कहते हुए गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया। इसके बाद राजू निषाद ने अपना इलाज शासकीय अस्पताल में कराया जहां डॉक्टर द्वारा उसे अंबेडकर अस्पताल रायपुर रिफर कर दिया।


आवेदक राजू निषाद का शिकायत पत्र थाना आरंग को दिनांक 10 नवंबर को प्राप्त हुआ जिस पर बुधराम सोनकर पर धारा 294, 323 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी बुधराम सोनकर को दिनांक 13 नवंबर को गिरफ्तार कर प्रकरण जमानती होने से जमानत मुचलका पर रिहा किया गया।


राजू निषाद द्वारा की गयी शिकायत से क्षुब्ध होकर बुधराम सोनकर ने आज किसी ज़हरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बुधराम ने अपने सुसाइड नोट में शिकायत करने वालों पर झूठी शिकायत करने और थाना प्रभारी पर उसकी बात नहीं सुनने का आरोप लगाया है।


बता दें कि बुधराम सोनकर के विरुद्ध थाना आरंग में अवैध शराब बिक्री संबंधी 6 प्रकरण एवं मारपीट के एक प्रकरण कुल 7 प्रकरण दर्ज हैं।