Breaking News :

लोकसभा चुनाव में यूपी में फिर इतिहास दोहराएंगे पीएम मोदी, 10 साल पहले भी की थी ये शुरुआत

UP Lok Sabha Election 2024: देश में आचार संहिता लगने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अब चुनावी मोड में आ चुके हैं. पीएम के अब चुनावी कैंपेन शुरू होने जा रहे हैं. पीएम मोदी 31 मार्च को उत्तर प्रदेश में प्रचार करने आ रहे हैं. पीएम मोदी 31 मार्च को मेरठ में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी का चुनावी शंखनाद 31 मार्च को शुरू होने जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मार्च को मेरठ आने वाले हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी शामिल होंगे

दोनों दलों ने कि समन्वय बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली को लेकर राष्ट्रीय लोक दल और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और प्रदेश पदाधिकारी ने एक समन्वय बैठक की है. इस बैठक में दोनों दलों के नेताओं ने इस रैली को ऐतिहासिक बनाने का लक्ष्य बनाया है.

राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा ने एबीपी लाइव से बातचीत में बताया कि भाजपा के साथ राष्ट्रीय लोकदल का गठबंधन बेहद पुराना गठबंधन रहा है. अटल जी के समय भी हम साथ थे और हम एक बार फिर से साथ में आए हैं. इस रैली में जयंत चौधरी प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा करेंगे. पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर चुनाव होना है. इस रैली से उन सीटों पर एक बड़ा मैसेज जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मेरठ से अपने चुनावी सभाओं की शुरुआत 2014 और 2019 में भी कर चुके हैं और एक बार फिर से 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से शुरुआत कर रहे हैं. इस रैली के माध्यम से गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में जयंत चौधरी और प्रधानमंत्री मोदी एक बड़ा माहौल बनाएंगे. अनुपम मिश्रा ने कहा कि जयंत चौधरी की स्वीकार्यता पश्चिम उत्तर प्रदेश में बेहद ज्यादा है, इसलिए जब वह मंच से संबोधित करेंगे तो वहां के चुनाव पर इसका बड़ा असर होगा.