Breaking News :

कहासुनी के बीच पति ने किया पत्नी का मर्डर, कुल्हाड़ी से मारा

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने से नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूरी घटना जिले के तखतपुर थानाक्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना धूमा ग्रामकी है। यहां आरोपी दिलहरण मानिकपुरी अपनी पत्नी इंद्राणी मानिकपुरी के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब पीने का आदी था। जिसको लेकर अक्सर उसके और उसकी पत्नी के बीच में झगड़ा हुआ करता था। बताया जा रहा है कि मृतका ने जमीन बिक्री की रकम घर में रखी थी। वहीं घटना के दिन जब आरोपी दिलहरण ने शराब पीने के लिए पत्नी से पैसे मांगे तो मृतका इंद्राणी ने पैसे देने से इनकार कर दिया। पत्नी की इनकार को लेकर दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गई। इसके बागद वह घर से चला गया।

वारदात वाली देर शाम आरोपी शराब पीकर घर पहुंचा और पास में ही रखे कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे इंद्राणी लहुलूहान हो गई फिर मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना के दौरान उसका बेटा मौके पर मौजूद था। उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी दिलहरण मानिकपुरी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।