Breaking News :

ED के जरिए मेरी छवि खराब करने में लगी है बीजेपी : भूपेश बघेल

रायपुर। महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, “इसका मतलब है कि बीजेपी डरती है और मुझ पर आरोप लगाकर मेरी छवि खराब करना चाहती है… (बीजेपी) हिमंत बिस्वा सरमा पर आरोप लगाती थी और अजीत पवार। वे जांच भी कराते हैं।

लेकिन जब वे आपकी पार्टी में शामिल होते हैं।वही रायपुर में मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा, “उनका काम ही है लोगों को डराना, लोगों को फंसाना और कार्यकर्ताओं का मनोबल कम करना। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोई डरने वाले वोटर और नेता नहीं हैं।

आज जो वे लोग जो कर रहे हैं कल वे इसका भुगतान करेंगे।”भूपेश बघेल को महादेव ऐप प्रमोटर्स (Mahadev App promoters) द्वारा 508 करोड़ रुपये का भुगतान करने के ED के दावे पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा, “जब सारे हथकंडे फेल हो जाते हैं तो ये(भाजपा) इस तरह की बातों पर आ जाती है। हमें पहले से ही लग रहा था कि ये केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करेंगे, जो की हो रहा है, लेकिन हमें अपने काम पर विश्वास है।

भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और पूरे मंत्रिमंडल ने काम किया है… छत्तीसगढ़िया लोग (Chhattisgarh people) हम पर, कांग्रेस सरकार और हमारे नेताओं पर पूरा भरोसा रखते हैं। ये भरोसे की सरकार है।”