Breaking News :

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर, भाई-बहन की केमेस्ट्री देख आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का इन दिनों सारा ध्यान अपनी अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ पर है, जिससे जुड़ी हर जानकारी अभिनेता सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। बीते दिनों ही अक्षय ने बताया था कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है और अब फैंस का ये इंतजार भी खत्म हो गया है। फिल्म के मेकर्स ने ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म भाई बहन को खूबसूरत रिश्ते पर है, जिसमें प्यार के साथ-साथ खूब सारी मस्ती भी होगी और इसकी झलक ही ट्रेलर में देखने को मिल रही है।


फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार अपनी चारों बहनों पर जान छिड़कते हैं और उनकी शादी और दहेज के लिए पैसे जोड़ते हैं। फिल्म में अक्षय का एक मात्र सपना है कि वह अपने बहनों की शादी कर अपनी मां से किया हुआ वादा पूरा कर सके। हालांकि, ट्रेलर में भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार की खूबसूरत केमिस्ट्री भी देखने को मिली है। ट्रेलर की शुरुआत भी इन्हीं दोनों के साथ होती है। अक्षय की ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें भाई-बहन के रिश्ते का अटूट प्यार, दोस्ती सब कुछ दिखाया गया है।


फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के जरिए अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। दोनों पहली बार एक साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में दिखाई दिए थे और तब दोनों को एक साथ फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं, अब दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाएगी या नहीं? ये देखने वाली बात होगी।