Breaking News :

मुख्यमंत्री का वीडियो आया सामने , सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो , आखिर क्या है खास , यहाँ देखें मुख्यमंत्री की हैरान कर देने वाली वीडियो

किसी राजनीतिक पार्टी के नेता के बारे में बात की जाती है, तो हमारे दिमाग में अनायास ही सफेद कुर्ते और पायजामा पहने शख्स की इमेज बन जाती है. जिसे किसी मंच पर भाषण देते और जनता से बड़े-बड़े वादे करते देखा जा सकता है. फिलहाल हमारे देश में एक ऐसे भी नेता हैं जो इन सभी से अलग दिखते हैं. इसके साथ ही उनके कारनामे सभी को हैरान कर देने वाले होते हैं. हम बात कर रहे हैं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह खतरनाक खेल में अपना हाथ आजमाते दिख रहे हैं, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया कि कोई नेता इतने हैरतअंगेज खेल में भी हाथ आजमा सकता है. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में उन्हें एडवेंचर्स गेम बंजी जंप करते देखा जा सकता है.

इन दिनों एडवेंचर्स गेम का चलन काफी तेजी से बढ़ गया है. एडवेंचर्स गेम काफी रोमांच से भरे होते हैं, इसलिए हर कोई एडवेंचर्स गेम में अपना हाथ आजमाना चाहता है. इसी क्रम में भारत के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को भी सैकड़ों फीट की ऊंचाई से बंजी जंप करते देखा गया है. इस दौरान वह सुरक्षा हार्नेस पहने दिख रहे हैं. 
वायरल हो रही क्लिप को वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उन्हें न्यूजीलैंड में बंजी जंप करते देखा गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अंत में सुरक्षित एक बोट पर उतर गए थे. फिलहाल यह वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है. एख रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो साल 2018 का बताया जा रहा है. जो वाईएस जगन मोहन रेड्डी के शेयर करने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है.