Breaking News :

PM मोदी ने दिया शेयर मार्केट में निवेश करने वालों को मंत्र, बताया किन कंपनियों में लगाएं पैसा

नई दिल्ली. लोकसभा में विपक्ष की तरफ से लाया अविश्वास प्रस्ताव (No-Confidence Motion) गुरुवार को गिर गया. इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा (PM Narendra Modi) में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब देते हुए विपक्षी पार्टियों पर तीखा हमला किया और इसी के साथ शेयर बाजार में निवेश करने करने वालों को ‘बड़ी टिप’ दे डाली.

पीएम मोदी ने कहा कि कहा गया कि एलआईसी (LIC) डूब रहा है. गरीब का पैसा कहां जाएगा. लेकिन आज एलआईसी लगातार मजबूत हो रही है. शेयर मार्केट में रुचि रखने वालों को ये गुरुमंत्र है कि जिस सरकारी कंपनी को विपक्ष गाली दे, उसमें दांव लगा दीजिए सब अच्छा होगा.

देश की आनबान शान बनकर उभरा है HALपीएम मोदी ने कहा कि डिफेंस सेक्टर की दिग्गज कंपनी हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड के लिए क्या क्या नहीं कहा गया. लेकिन एचएएल ने अब तक के अपने इतिहास में पिछवे वित्त वर्ष में सबसे ज्यादा रेवेन्यू अर्जित किया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि एचएएल देश की आनबान शान बनकर उभरा है.पब्लिक सेक्टर बैंक का नेट प्रॉफिट दो गुना से ज्यादा हो गयाविपक्ष ने कहा था कि बैंकिंग सेक्टर बर्बाद हो जाएगा.

विदेश से विद्वान लाकर ऐसा बुलवाया गया. लेकिन लेकिन जब इन्होंने बैंकों का बुरा चाहा तब पब्लिक सेक्टर बैंक का नेट प्रॉफिट दो गुना से ज्यादा हो गया. विपक्ष ने फोन बैंकिंग घोटाले की बात की थी. इसके कारण देश को NPA के गंभीर संकट में डुबो दिया था. लेकिन उन्होंने जो NPA का अंबार लगाया था, उसे पार करके हम आगे निकल चुके हैं.