Breaking News :

अपनी शादी पर दूल्हे को लेकर लड़की ने कर दी कुछ ऐसी बात की सब लगे हॅसने , देखें वीडियो

एक मज़ेदार वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपने दोस्तों के बीच अजीबोगरीब परेशानी बयां करती हुई दिख रही है. लड़की की परेशान के बारे में सुनकर उसके दोस्तों के साथ आप भी लोट-पोट हो जाएंगे. हालांकि इस मज़ेदार वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के सथ दिया गया उनका कैप्शन इतनी ज़बरदस्त है कि इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता था. लोगों को ये वीडियो और कमेंट दोनों ही काफी पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की अपने कुछ दोस्तों के साथ बोनफायर का मज़ा ले रही है. इसी दौरान वो अपने दोस्तों को बताते हुए कहती है कि – '36 के 36 गुण मिलते थे मेरे और मेरे सैयां के. लेकिन हमारे घरवालों ने हमारा घर बसने नहीं दिया. बोल रहे हैं जैसी नालायक हमारी बेटी है, वैसा नालायक दामाद हमें नहीं चाहिए.' इतना सुनते ही वहां मौजूद उसके सारे दोस्त ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. 
इस फनी वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा  ने ये कहते हुए शेयर किया है कि – 'बच्चों को मां-बाप से बेहतर कौन समझता है!' वीडियो के ट्विटर पर अपलोड होने के बाद से लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसने के इमोटिकॉन से इस पर रिएक्शन दिया है, तो वहीं कुछ लोगों ने ये भी लिखा है- 'ये ऑनलाइन पढ़ने वाले बच्चे हैं.'

https://twitter.com/i/status/1486369595569016832