Breaking News :

दिल खुश कर देंगे BSNL के ये Plans; 100 रुपये में रोज 1GB डेटा, फ्री कॉल्स और लंबी वैलिडिटी

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) पूरी टेलिकॉम इंडस्ट्री में सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर करने के लिए पहचानी जानी जाती है। ऐसे में अगर आप बेहद कम बजट में रिचार्ज करना चाहते हैं तो आप बीएसएनएल का नंबर लेकर कुछ पैसे बचा सकते हैं। क्योंकि बीएसएनएल के पास जल्द ही एक 4जी नेटवर्क भी होगा, जो यूजर्स को फ़ास्ट इंटरनेट और बढ़िया नेटवर्क अनुभव देगा। आइए बीएसएनएल के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान पर एक नजर डालते हैं, जो 100 रुपए में ढेरों फायदे देते हैं।


BSNL के 100 रुपए से कम के किफायती प्रीपेड प्लान 

> यदि आप कम पैसों में लंबी वैलिडिटी और वॉयस कॉलिंग सेवा चाहते हैं, तो आप बीएसएनएल से एसटीवी_49 यानी 49 रुपये से रिचार्ज कर सकते हैं क्योंकि यह 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग + 1 जीबी डेटा प्रदान करता है।


> बीएसएनएल की अगला किफायती प्लान जिसे आप देख सकते हैं वह 87 रुपये की है। इस प्रीपेड प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1GB डेली डेटा और 100 SMS/दिन देश के किसी भी नेटवर्क पर 14 दिनों के लिए मिलते हैं। बीएसएनएल इस प्लान के साथ हार्डी मोबाइल गेमिंग सर्विस को भी बंडल करता है।


> 99 रुपये (STV_99) हमारी लिस्ट में अगला प्लान है। यह प्लान 18 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग + PRBT ऑफर करता है। प्लान के साथ कोई एसएमएस या डेटा बेनिफिट नहीं मिलते हैं।


> अगर आप 99 रुपये का प्लान थोड़ी लंबी वैधता के साथ चाहते हैं, तो आप कंपनी से 105 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इस प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 22 दिनों की सर्विस वैलिडिटी और रोजाना एक नेशनल डिस्काउंट डील/कूपन प्रोडक्ट मिलता है। इसके साथ ही, यूजर्स को कोई एसएमएस या डेटा लाभ नहीं मिलता है।




> वहीं 118 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 0.5GB डेली डेटा + फ्री PRBT के साथ 20 दिनों की सर्विस वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ कोई एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं।