Breaking News :

प्रेमिका की हत्या कर केशकाल घाट में फेंका शव, शिवनाथ नदी में मिली युवक की लाश, पूरा मामला जानकार हैरान हो जाएंगे आप

कवर्धा : छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, प्रेमी के सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि युवती की हत्या के बाद उसके प्रेमी राम आशीष उपाध्याय ने नदी में कूदकर कथित तौर पर जान दे दी है।

पुलिस ने सहयोगी को किया गिरफ्तार

दशरंगपुर चौकी की पुलिस ने इस मामले में प्रेमी के सहयोगी रघुनाथ साहू को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस महीने की आठ तारीख को युवती की मां सावित्री विश्वकर्मा ने दशरंगपुर पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया कि उनकी बेटी 23 जुलाई की शाम से घर से लापता है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि युवती की भिलाई नगर निवासी राम आशीष उपाध्याय और बेमेतरा निवासी रघुनाथ साहू से बात होती थी।

लिव इन में रहते थे युवक और युवती

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब राम आशीष उपाध्याय की तलाश शुरू की तब वह नहीं मिला। इसके बाद पुलिस दूसरे संदेही बेमेतरा जिले के लोलेसरा गांव के निवासी रघुनाथ साहू के घर पहुंची और उससे पूछताछ की गई। अधिकारियों ने बताया कि साहू ने पुलिस को बताया कि युवती और उसका साथी राम आशीष उपाध्याय उसके घर में किराए में रहते थे। दोनों के मध्य हमेशा झगड़ा होता था। रघुनाथ साहू ने बताया कि एक-दो अगस्त की दरमियानी रात लगभग तीन बजे राम आशीष उपाध्याय ने उसे फोन कर तुरंत बुलाया और कहा कि उनके घर पर सांप निकला है। रघुनाथ साहू ने बताया कि जब वह राम आशीष उपाध्याय के घर पहुंचा तब उसने देखा कि युवती का शव बिस्तर पर पड़ा था। उसे पता चला कि राम आशीष उपाध्याय ने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

शिवनाथ नदी से बरामद हुआ युवक का शव

उसने पुलिस को बताया कि इसके बाद राम आशीष उपाध्याय अपने भिलाई स्थित निवास से एक स्कॉर्पियो लाया। दूसरे दिन दोनों युवती के शव को लेकर कांकेर जिले के केशकाल घाटी पहुंच गए तथा शव को घाटी से नीचे फेंक दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रघुनाथ साहू की निशानदेही पर युवती के शव को बरामद कर लिया गया तथा राम आशीष उपाध्याय की खोज की गई। इस दौरान रविवार को बेमेतरा पुलिस ने एक अज्ञात पुरुष का शव शिवनाथ नदी से बरामद होने की जानकारी दी। जांच में पता चला कि शव राम आशीष उपाध्याय का है। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि युवती की हत्या और उसके शव को घाटी से फेंकने के बाद उपाध्याय ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।