Breaking News :

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक में अक्षय कंफर्म, जल्द होगी ऑफिशियल अनाउंसमेंट; सलमान खान का नया वीडियो सॉन्ग 'डांस विद मी' रिलीज

एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली बैक टू बैक फिल्मों की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस साल 'पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' जैसी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस बीच खबरें सामने आ रही हैं कि साउथ सुपरस्टार सूर्या की तमिल ब्लॉकबस्टर 'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक को करने के लिए अक्षय कुमार ने हामी भर दी है। हालांकि, अभी मेकर्स और अक्षय ने इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। माना जा रहा है कि अक्षय जल्द ही इस फिल्म को लेकर घोषणा कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय ने ऑफिशियल तौर पर इस फिल्म के लिए हां कह दिया है। उन्हें फिल्म का हिन्दी स्क्रीनप्ले बहुत पसंद आया है। वे फिल्म 'सोरारई पोटरु' की प्रेरणादायक कहानी से काफी प्रभावित हुए हैं। अक्षय का मानना है कि साउथ में जिस तरह इस प्रेरित कहानी को पसंद किया गया था, ठीक वैसे ही हिंदी में भी फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आएगी। यह फिल्म एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी.आर. गोपीनाथ और सुधा कोंगरा प्रसाद की जिंदगी से प्रेरित है।

सलमान खान का नया वीडियो सॉन्ग 'डांस विद मी' रिलीज

एक्टर सलमान खान का नया वीडियो सॉन्ग 'डांस विद मी' रिलीज हो चुका है। 

सलमान ने खुद भी सोशल मीडिया पर यह गाना फैंस के साथ शेयर किया है। गाने के कैप्शन में उन्होंने लिखा, " 'डांस विद मी' सॉन्ग रिलीज हो चुका है। सुनो देखो और बताओ कैसा लगा।" इस गाने को सलमान ने खुद गाया है। इसमें उन्होंने अपने फैंस से लेकर अपनी पूरी फैमिली की जिक्र किया है। गाने में सलमान फैंस, दोस्तों, फैमिली मेंबर्स, कटरीना कैफ, आमिर खान, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, शाहरुख खान, जेनेलिया डिसूजा, जैकलीन फर्नानडिस, माधुरी दीक्षित, मिथुन चक्रवर्ती, धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, लूलिया, बिपाशा बासु, प्रभु देवा, सुनील शेट्टी, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त समेत कई सेलेब्स के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने को साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है। सलमान खान के यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है।