Breaking News :

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर आई सामने, लड़की को जंगल में पेड़ में बांधकर 5 दिनो तक किया रेप, आरोपियो की तलाश में जुटी पुलिस..


राजस्थान के भीलवाड़ा में माण्डलगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव से हैवनियत कि खबर सामने आई है। जहां से एक लड़की को जबरजस्ती बाइक पर बैठा कर जंगल में ले जाकर पेड़ पर हाथ पर पैर बाध कर पीड़िता के साथ का दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। पीड़िता ने आरोपियों के चंगुल से निकलकर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया.


पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि रतन पूरा (माण्डलगढ़) निवासी भेरू लाल पुत्र सोजी राम मीणा उम्र 22 साल और दोलजी का खेड़ा निवासी बाबूलाल पुत्र मदनलाल मीणा उम्र 25 दिनांक 19 मार्च की देर रात्रि के पीड़िता को रहवासी मकान से बाइक पर बैठा कर अपहरण कर मेनाल के घने जंगल में ले गए. वहां, पर एक पेड़ के नीचे पीड़िता युवती के हाथ पैर बांध दिए और मुंह पर कपड़ा बांध दिया. आरोपी भेरु लाल मीणा ने पीड़िता के साथ कई बार बलात्कार किया. इस दौरान आरोपित भेरुलाल का साथी बाबूलाल मीणा निगरानी करता रहा. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने 5 दिन तक बंधक बनाकर प्रतिदिन कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी भैरु लाल के मोबाइल से पीड़िता के अश्लील वीडियो बनाए लिए गए. 


इस दौरान आरोपी भेरूलाल के मोबाइल फोन पर उसके भाई मुकेश का फोन आया कि तू जिस लड़की को जबरन उठाकर ले गया है उसे छोड़ दे. उसके परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट लिखा दी है. यह बात सुनकर आरोपी भेरूलाल और बाबूलाल दहशत में आ गए. वहीं, वे पीड़िता को बाइक पर बैठा कर 24 मार्च की शाम के करीब 6:00 बजे बीगोद के पास में छोड़ गए.

इसके साथ ही आरोपियों ने जाते-जाते धमकी दी कि किसी को बताना मत और पुलिस में शिकायत मत करना नहीं तो जान से खत्म कर देंगे. पीड़िता ने बदहवास हालत में परिजनों को सूचना दी और माण्डलगढ़ थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया और भादंसं की धारा 376 डी,343, 366, 452 और 384 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.