Breaking News :

क्या नयनतारा ने अस्पताल के दृश्य में मेकअप पहनने पर मालविका मोहनन की टिप्पणी पर ताना मारा?


हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म कनेक्ट के प्रचार के हिस्से के रूप में नयनतारा के हालिया साक्षात्कार ने कई कारणों से काफी ध्यान आकर्षित किया है। अभिनेत्री ने फिल्म उद्योग में शादी, मातृत्व, महिलाओं के लिए असमानता सहित कई चीजों के बारे में बात की। अब एक्ट्रेस मालविका मोहनन पर तंज कसने को लेकर सुर्खियों में हैं। नयनतारा ने अब मालविका मोहनन के एक पुराने साक्षात्कार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जहां उन्होंने एक भावनात्मक अस्पताल के दृश्य में मेकअप पहनने और प्राथमिक और उचित दिखने के लिए उनकी आलोचना की थी। एक्ट्रेस ने मालविका का नाम लिए बिना इस बारे में बात की. हालांकि फैंस ने मालविका और नयनतारा के दोनों इंटरव्यू को कनेक्ट करने की जल्दी की।



मालविका मोहनन का कथित तौर पर एक भावनात्मक दृश्य में मेकअप पहनने के लिए नयनतारा (उनका नाम लिए बिना) की आलोचना करने वाला एक पुराना साक्षात्कार वायरल हो गया है। मास्टर अभिनेत्री ने कहा, "मैंने इस बड़ी सुपरस्टार अभिनेत्री को एक अस्पताल के दृश्य से देखा है। वह मर रही है, लेकिन वह पूरे मेकअप में है। आईलाइनर के साथ, बाल ठीक किए हुए हैं और एक बाल भी जगह से बाहर नहीं था। मुझे लगता है कि यह कैसे हो सकता है व्यक्ति अपनी लिपस्टिक के साथ मर रहे होंगे? भले ही यह एक व्यावसायिक फिल्म है और आपको सुंदर दिखना है, यह थोड़ा यथार्थवादी होना चाहिए।"



आलोचना पर प्रतिक्रिया करते हुए, कनेक्ट अभिनेत्री ने कहा, "एक अन्य नायिका के साथ इस साक्षात्कार में, उसने मेरे नाम का उल्लेख नहीं किया, लेकिन वह मेरे बारे में बात कर रही थी। उसने कहा कि उसने मुझे एक फिल्म के एक अस्पताल के दृश्य में देखा था और मैं सामान्य और उचित दिख रही थी।" उसने पूछा कि अस्पताल के दृश्य में कोई इतना सुंदर कैसे दिख सकता है। मैं यह नहीं कहता कि किसी को अस्पताल में प्राथमिक और उचित दिखना चाहिए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जर्जर दिखना है, नहीं?



नयनतारा ने आगे कहा, "जब आप एक यथार्थवादी फिल्म और एक व्यावसायिक फिल्म कर रहे होते हैं तो बहुत बड़ा अंतर होता है। जब आप एक यथार्थवादी फिल्म कर रहे होते हैं, तो आप उस स्तर पर जाते हैं जहां आप भाग को देखते हैं। यह विशेष उदाहरण एक व्यावसायिक फिल्म से था। फिल्म। इस फिल्म में, मेरे निर्देशक चाहते थे कि मैं इस तरह दिखूं। फिल्म को व्यावसायिक पहलू से लिया जा रहा है।