Breaking News :

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बुमराह-शमी की जगह ये 2 घातक बॉलर हुए टीम में शामिल

6 फरवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की ही टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. भारतीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हो गई है. वहीं इस सीरीज में कई दिग्गज खिलाड़ियों को रेस्ट भी दिया गया है. जिनमें जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का भी नाम है.

ये गेंदबाज करेंगे कमाल
1. प्रसिद्ध कृष्णा
आईपीएल में केकेआर के लिए कमाल की गेंदबाजी करने वाले स्टार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में चुना गया था, लेकिन इस घातक गेंदबाज को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. प्रसिद्ध ने आईपीएल (IPL) में खतरनाक गेंदबाजी की थी. साउथ अफ्रीका दौरे पर भी इस खिलाड़ी का टीम में चयन हुआ था, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया. हालांकि इस तेज गेंदबाज एक बार फिर से भारतीय टीम में जगह दी गई है. अब बुमराह और शमी की गैरमौजूदगी में ये गेंदबाज को कमाल दिखाना होगा.

2. दीपक चाहर
साउथ अफ्रीका दौरे पर कमाल दिखाने वाले दीपक चाहर को अब वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में भी मौका दिया गया है. इस शानदार खिलाड़ी के पास गेंद को दोनों ओर लहराने की बेहतरीन कला है. जहां भुवनेश्वर कुमार के टीम से ड्रॉप होने के बाद एक स्विंग गेंदबाज की जरूरत थी, अब दीपक ये काम बखूबी कर के दिखाएंगे. वहीं बुमराह और शमी की गैरमौजूदगी में ये गेंदबाज कमाल कर सकता है.