Breaking News :

Bigg Boss 16 के फिनाले से पहले ही टीना दत्ता को मिला नया टीवी शो



टीवी सीरियल अभिनेत्री टीना दत्ता (Tina Datta) को लेकर एक दिलचस्प जानकारी हाथ लगी है। खबर है कि अदाकारा बिग बॉस 16 खत्म होते ही कलर्स टीवी के एक बड़े शो में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा के हाथ कलर्स टीवी का हिट टीवी सीरियल दुर्गा और चारू लगा है। यही नहीं, सुनने में आया है कि अदाकारा ने ये सीरियल साइन भी कर लिया है। इस टीवी सीरियल में अदाकारा लीप के बाद लीड रोल में नजर आएंगी। अभी ये जानकारी नहीं मिली है कि अदाकारा शो में दुर्गा या चारू किस किरदार को निभाने वाली हैं।



बैरिस्टर बाबू का सीक्वल है दुर्गा और चारू बता दें कि टीवी सीरियल दुर्गा और चारू का कलर्स टीवी पर प्रसारित हो चुके सुपरहिट टीवी सीरियल बैरिस्टर बाबू का सीक्वल शो है। इस टीवी सीरियल को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस शो के हिट होने के बाद मेकर्स शो का सीक्वल लेकर आए थे। जिसे दुर्गा और चारू का नाम दिया गया। जिसमें बैरिस्टर बाबू के मुख्य किरदारों के बच्चों की कहानी दिखाई जा रही है। इस टीवी सीरियल को भी दर्शकों ने पसंद किया है। अब शो में जल्दी ही एक लीप आने की खबर है। जिसमें दुर्गा और चारू के बड़े होने के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। खबर है कि लीप के बाद ही अदाकारा टीना दत्ता की एंट्री इस शो में होगी।


याद दिला दें कि अदाकारा बिग बॉस 16 इससे पहले कलर्स टीवी के ही सुपरहिट टीवी सीरियल उतरन में नजर आई थीं। उनका ये टीवी सीरियल भी सुपरहिट रहा था। इस टीवी सीरियल से अदाकारा टीना दत्ता रातों-रात बड़ी स्टार बन गई थीं। हालांकि बाद में अदाकारा का करियर खास रफ्तार नहीं पकड़ पाया। इसके बाद अदाकारा लंबे वक्त तक टीवी की दुनिया से गायब रही थीं। अब लगता है कि अदाकारा का करियर फिर से रफ्तार पकड़ने वाला है। तो क्या आप अदाकारा के आने वाले इस अगले सीरियल के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बताएं।