Breaking News :

आंखों पर पट्टी बांध नूडल्स बनाने का अनोखा अंदाज , आप भी देखे ये वीडियो

यदि आप डेली इंस्टाग्राम यूजर हैं, तो आप इंदौर, मध्य प्रदेश के इस स्ट्रीट फूड विक्रेता से मिल सकते हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में कैप्टन जैक स्पैरो की तरह कपड़े पहनना पसंद करने वाले इस शख्स को दिखाया गया है और इस विशिष्ट वीडियो में वह नूडल्स बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इस पूरी प्रक्रिया के दौरान उन्होंने आंखों पर पट्टी बांध रखी है. यह शख्स खुद को 'इंदौरी जैक स्पैरो' कहना पसंद करता है क्योंकि वह पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म सीरिज के कैरेक्टर की तरह दिखता है और कपड़े पहनता है. इस कैरेक्टर को एक्टर जॉनी डेप द्वारा निभाया गया है. हालाँकि, इस वीडियो में इंदौर के एक व्यक्ति को साई कृपा चाइनीज सेंटर (Sai Krupa Chinese Centre) नाम के अपने भोजनालय में कुछ सब्जियां काटते हुए दिखाई दे रहे है.

इतना ही नहीं वो आंखों पर पट्टी बांधकर नूडल्स भी बनाते हैं. वह नूडल्स में सब्जियां और विभिन्न प्रकार के सॉस डालते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. उन्हें सब पता हां कि कौन सी चीज कहां रखी है. वीडियो के अंत में वो वह इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाले को नूडल्स परोसते हुए दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को अब तक 4,000 से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं.
नूडल्स बना रहे व्यक्ति ने उसका वीडियो शेयर करने वाले व्यक्ति को कमेंट सेक्शन में जाकर धन्यवाद कहा है. इस कारनामे पर कई लोगों ने ताली बजाने वाले इमोजी पोस्ट किए. कुछ ने उनकी तुलना एक अन्य प्रभावशाली व्यक्ति से भी की है और कहा कि वह आरजे अभिनव की तरह दिखता है?" शख्स का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और शख्स के इस टैलेंट की तारीफ़ कर रहे हैं.