Breaking News :

Aamir khan की फिल्म Laal Singh Chaddha का रिव्यू आया सामने, Suresh Raina को पसंद आई फिल्म, Sehwag ने भी देखी फिल्म

Laal Singh Chaddha Review: आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का फिल्म रिव्यू सामने आया है. क्रिकेटर सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, लाल सिंह चड्ढा में आमिर भाई की बेहतरीन फरफॉर्मेंस. पूरी टीम को बधाई और ढेर सारी सफलता की कामना. आपको बता दें आमिर खान ने दिल्ली में फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें सुरेश रैना से लेकर वीरेन्द्र सहवाग और कुछ अन्य सदस्य शामिल हुए थे. इसी बीच आमिर खान इन क्रिकेटर से बातचीत करते हुए नजर आए


यह जो लाल सिंह चड्ढा का फिल्म रिव्यू है, इसे सुरेश रैना ने दिया है. हम आपके लिए 11 अगस्त या उससे पहले तक फिल्म का पूरा डिटेल्ड रिव्यू लेकर आएंगे. जिसे पढ़कर आप निर्णय ले सकेंगे कि आपको आमिर की यह फिल्म देखनी चाहिए या नहीं.


अद्ववैत चंदन द्वारा डारेक्टेड लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड कल्ट फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फॉरेस्ट गंप का किरदार सुरस्टार टॉम हैंक्स ने प्ले किया था. वहीं इसके रीमेक की बात करें तो फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. आमिर खान दर्शकों से पहले ही अपील कर चुके हैं कि उनकी फिल्म को बॉयकॉट न करें एक बार जरूर देखें.