Breaking News :

हत्यारा पुत्र गिरफ्तार: पिता के अवैध संबंधो से था परेशान,सब्बल मारकर की थी हत्या, पुलिस को गुमराह करने खुद ही थाने में लिखाई थी रिपोर्ट


रायपुर। पिता को मौत के घाट उतारने वाले पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को गुमराह करने खुद ही थाने में रिपोर्ट लिखाई थी। पिता का अन्य महिला से संबंध होने की शंका हत्या का कारण बना। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पिता के अवैध संबंधो से परेशान था। घटना के दिन पिता को समझाने उसके घर गया था। इसी दौरान दोनो के मध्य विवाद हुआ और आरोपी शिवकुमार तारक ने अपने पिता पर लोहे के सब्बल से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है।


मिली जानकारी के अनुसार 3 जून को आरोपी शिवकुमार तारक ने ही थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि

उसके पिता रामचन्द्र तारक बिस्तर पर चित हालात में पड़े थे, चेहरा खून से सना हुआ एवं मस्तक में गहरा चोंट का निशान था। कोई अज्ञात आरोपीकिसी भारी वस्तु से मारकर उसकी हत्या कर दी थी।


मृतक के पुत्र प्रार्थी शिवकुमार तारक से पूछताछ करने पर वह बार-बार अपना बयान बदलता था, जिससे टीम के सदस्यों को उस पर शक हुआ। इसी दौरान टीम के सदस्यों को शिवकुमार तारक की घटना में संलिप्त होने का अहम सुराग प्राप्त हुआ। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा शिवकुमार तारक से पूनः कड़ाई से पूछताछ करने पर वह अपने झूठ के सामने टिक न सका और अततः अपने पिता की हत्या करना स्वीकार किया।


पूछताछ में आरोपी शिवकुमार तारक ने बताया कि वह अपने पिता के अवैध संबंधो से परेशान था। आरोपी दिनांक घटना को अपने पिता को समझाने उसके घर गया था। इसी दौरान दोनो के मध्य विवाद हुआ एवं आरोपी शिवकुमार तारक ने आवेश में आकर घर में रखे सब्बल से अपने पिता के सिर पर ताबड़तोड वार किया जिससे मृतक की मृत्यु हो गई।