Breaking News :

रोहित शर्मा ने बताई T20 सीरीज का आखिरी मैच हारने की वजह, साथ ही कहा- ऐसे गेम आपको सिखाते हैं


इंग्लैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से अपने नाम करने वाली भारत की टीम को आखिरी मैच मैच में हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में मिली हार का कारण बताया। उन्होंने कहा इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने हम पर दबाव डाला। हालांकि, हमारी के लिए चेज अच्छी थी, लेकिन हम कुछ रन कम रह गए। रोहित ने शतक ठोकने वाले सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ की।


रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, "मुझे लगा कि यह एक शानदार चेज थी। हालांकि, हम चूक गए। हमें फाइट करने पर गर्व है। सूर्या (सूर्यकुमार यादव) की पारी देखने में शानदार थी। मैं उन्हें काफी समय से देख रहा हूं। इस प्रारूप को वे पसंद करते हैं और इसके लिए उनके पास व्यापक रेंज के शॉट्स हैं। जब से हमने उन्हें टीम में शामिल किया है, वह ताकत से मजबूत होते गए हैं।" सूर्यकुमार यादव ने 117 रन की दमदार पारी खेली थी।



रोहित ने हार का कारण बताते हुए कहा, "उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हम पर दबाव बनाया। अच्छी साझेदारी ने हमें बैकफुट पर ला खड़ा किया। आप इस स्कोर को पाने के लिए जाना चाहते थे। हम लोगों को आजमाने में स्पष्ट थे, अगर वे 4 ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं। हमारे पास एक समूह के रूप में काम करने के लिए चीजें हैं। ऐसी आशा है। अब तक चीजें काफी अच्छी हैं। हम रेप्यूटेशन पर नहीं बैठना चाहते। हम हर मैच में बेहतर करना चाहते हैं। आज का दिन हमारे लिए बाहर आकर गेंदबाजी करना एक बड़ी सीख थी और बल्लेबाजी भी। इस तरह के खेल आपको सिखाएंगे।"