Breaking News :

अपनी ही सगी भांजी को मामा ने बनाया हवस का शिकार , दुष्कर्मी मामा अब चढ़ा पुलिस के हत्थे..

कांकेर। जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां इंसानियत की हर हद को पार करते हुए एक शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के जवाहर वार्ड में दिव्यांग मामा ने अपनी 15 वर्षीय सगी भांजी को हवस का शिकार बना डाला। आरोपी मामा ने अपनी भांजी को मोबाइल में क्राइम पेट्रोल देखने के बहाने अपने रूम में बुलाया और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस मामले पर कोतवाली पुलिस आरोपी मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के माता-पिता की मौत 4 साल पहले हो गई थी। तबसे वह अपनी नानी के घर में ही रह रही थी। 30 जनवरी को पीड़िता के मामा मनीष मेश्राम ने भांजी को मोबाइल में क्राइम पेट्रोल देखने के बहाने अपने रूम में बुलाया और फिर उनके साथ दुष्कर्म किया। 


पीड़िता ने घटना के संदर्भ में अपनी सहेली को बताया था जिसके बाद पीड़िता की सहेली ने अपने पिता को घटना से अवगत करवाया। सहेली के पिता ने इसकी शिकायत बाल संरक्षण आयोग में की। इस मामले को बाल संरक्षण आयोग ने गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाने को अवगत कराया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने मामा मनीष मेश्राम को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।