Breaking News :

मौत पर राजनीति करती है BJP : विकास उपाध्याय

रायपुर। बीजेपी के परिवर्तन यात्रा के दौरान केंद्रीय नेताओं के दौरे और उनके बयानों पर कांग्रेस नेता ने तंज कसा है. संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंद के दौरे को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के बड़े नेता जनता का विश्वास खो चुके हैं, इसलिए दिल्ली के भाजपा नेता कुछ महीनों से नेताओं को भेज रहे हैं. साथ में पत्रकारवार्ता कर वे जो भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रहे, जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी है.

‘गदर 2’ के डायलॉग बोलने पर हुई हत्या पर भाजपा के मुआवजे की मांग पर विकास उपाध्याय ने कहा कि अपराध करने वाले बक्शे नहीं जाएंगे. आरोपी को इसकी सजा मिलेगी. भाजपा मौत पर राजनीति करती है. हर आरोपी पर कार्रवाई की जा रही है. चुनाव के समय भाजपा वातावरण खराब करने का प्रयास कर रही है. इससे पहले हुए दुष्कर्म की घटना पर भाजपा के नेता वहां गए नहीं, क्योंकि उन्हीं के नेता का बेटा दुष्कर्म का एक आरोपी था.

कल से शुरू हो रही जी-20 की बैठक को लेकर विकास उपाध्याय ने कहा जी 20 बैठक छत्तीसगढ़ में हो रही है, अच्छी बात है. मैं समझता हूं कि इससे समझने का मौका मिलेगा. छत्तीसगढ़ डेवलप स्टेट है. जितने नए राज बने हैं, उसमें सबसे ज्यादा विकास इन चार साढ़े चार सालों में राज्य के लिए जो सोच रखी है, उस पर डेवलपमेंट किया है. और जी-20 आने से अगर उसमें कोई लाभ मिलेगा,तो यहां के प्रदेशवासियों को इसका फायदा मिलेगा.